Bewafa Shayari SMS 2014


Pakki yaden kabhi bhulai nahi jati.
ye dil ki daulat roj lutai nahi jati.
kis muh se kahte ho ham apko bhul jayen.
Ye pyar ki duniya hai roj basai nahi jati...




Koi dard hi na ho mujhe aisa bana do,
mujhe Aap apne hi jaisa bana do,
maayoos hota hoon jab woh todte hai dil,
1 patthar ka dil mere bhi seene me laga do...



Bachpan me jb khilona tut jata tha,
hum kitna rote the par
phir b gehri neend me sote the,
or
ab dil b tute to roya nhi krte,
par fir b raat bhar soya nhi krte...



Paas Aane Ki Ummeed Thi Jinse,
Wohi Faasle Banaate Chale Gaye,
Hum Toh Paas Aane Ki Koshish Me The,
Na Jaane Kyon Woh Dooriya Badhate Chale Gaye....



Unki plko se ansuo ko chura rhe the hum,
unke gamo ko hasi se saja rahe the hum.
jalaya usi diye ne hath hamara
jiski roshni ko hawa se bacha rahe the hum..



Ajib tarah se socha tha zindgi k liye..
jina marna tha sirf usi k liye.
wo mujhko tanha chhod gye to
yaqeen aaya ki koi bhi nhi marta kisi k liye...



Unki Arzu Meri Zindgi Ka Wo Khwab H.
Jiski Manzil Hi Nhi Rasta B Kharab H.
Hasi Se Mere Dard Ka Andaza N Lgana.
Dil Ka Hr Pnna Dard Ki Kitab Hai...



Chal diye woh hamko bhulakar.
Bhari mehfil me hamko rulakar.
Ab to aur nikhar gaye hai woh.
Kajal jo lagaya hai mere dil ko jalakar.."



Chahat m kisi ko ye saza na dena
mohobbat koro to fir daga na dena
jo tumhre bina ek pal bhi ji na sake
use kabhi lambi umar ki dua na dena...



Har roj unki yado me kho jate hai.
unki tasvir Aankho me lekhar sote hai.
bhig n jaye ye tasvir Aansuo se,
isliye ham Aankho se nahi dil se rote hai...



Khafa Hone Se Pehle Khata Bata Dena,
Rulane Se Pehle hasna Sikha Dena,
Agar Jana Ho kabhi Humse Dur aapko,
To Pehle BINA SAANS LIYE JEENA SIKHA DENA....








Ab kahen ja ye bhaid paya hai
tu bhi apna nahi paraya hai
phir tere shehr k hujoom se dil
wohi tanhai dhoodh laya hai....



Ye dil jo mere khuda! diya hai
kun dard se marwa diya hai
batein teri yaad aa rahi hain
yadoon ne teri rula diya hai
kal phir tere hijar k same mein
ashkon ka diya jala diya hai....



Na kar khayal k mujh mein zawaal dard ka hai
kamaal jitna hai mujh mein kamaal dard hai
koi khabar bhi usse de tu kya umeed us se
na chot dekhi na us ko khayal dard ka hai...



Sab raaz chand k janana chahta hai
sang sitaron k jagna chahta hai
wo pyar jis pe haq hai mera
sehar bhar mein batna chahta hai
khushiyan sab samet k aanchal mein
gham mere palo se bandhna chahta hai...